'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह
'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह
Share:

कोरोना संक्रमण की मार झेल चुका 'बिग बॉस 14' पहले ही एक माह लेट हो गया है. बीते काफी वक्त से प्रशंसक शो के टेलीविज़न पर दस्तक देने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब तक यह टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया है. कोरोना संक्रमण के कारण बिग बॉस के फॉर्मेट भी काफी बदलाव कर दिए गए हैं ताकि घर में कोरोना संक्रमण की एंट्री न हो पाए. इसी बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि, कुछ वक्त पहले ही एक डॉक्टर्स की टीम ने 'बिग बॉस 14' के सेट का दौरा किया है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन्स और मेजरमेंट्स को चेक करने के लिए ये टीम 'बिग बॉस 14' के सेट पर पहुंच गयी थी. बिग बॉस के घर में एक साथ कई लोग ठहरने वाले हैं, इस स्तिथि में शो के मेकर्स सबकी हेल्थ को लेकर काफी गंभीर हैं. ये भी दावा किया जा रहा है कि शो 4 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला है. ऐसे में मेकर्स इस वक्त तेजी से अपना कार्य समेटने में जुटे हुए हैं.

सूत्रों की माने तो इस वक्त बिग बॉस के घर का कार्य पूरा किया जा रहा है. बीते सप्ताह हुई तेज बरसात के वजह से 'बिग बॉस 14' के घर को बनाने का कार्य रोकना पड़ गया था लेकिन इस सप्ताह फिर से कार्य प्रारंभ हो गया है. शो का सेट इस बार फिल्म सिटी में ही बनाया जाएगा जहां पर कोरोना संक्रमण की सभी गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल रखा जाएगा.

टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अभिनेत्री अनीता हसनंदानी? इस वीडियो को देख लगाए जा रहे हैं कयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -