'ये रिश्ता...' की पारुल के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके सगाई
'ये रिश्ता...' की पारुल के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके सगाई
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति गोयनका उर्फ मोहेना सिंह ने अपने रोल में बहुत सारे दिल जीते हैं ऐसे में हाल ही में उनके बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल एक्ट्रेस मोहेना सिंह की एक फोटो खूब वायरल हो रही है इसमें वह गुलाबी और पिस्ता हरे रंग के लहंगे के साथ ढे़र सारी कुंदन ज्वेलरी में नजर आ रही है और उनका ये लुक काफी रॉयल स्टनिंग लग रहा है.

आप सभी को बता दें कि मोहेना कुमारी ने अपनी सगाई की खबर से इंकार कर दिया है लेकिन अफवाह है कि दिसंबर में मोहेना कुमारी सिंह शादी करने वाली है. जी हाँ यह खूबसूरत डांसर और एक्ट्रेस अपने घर मध्य प्रदेश के शहर रीवा में शादी के लिए तैयार है. वैसे अभी तक मोहेना सिंह ने अपने मंगेतर के बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया लेकिन फिर भी दोनों की एक तस्वीर ने जमकर हंगामा मचाया हुआ है. मोहेना कुमारी सिंह रीवा के शाही परिवार से है और वह डांस रियलिटी शो में भाग लेने वाली किसी भी रियासत परिवार की पहली राजकुमारी है.

खबरों के अनुसार मोहेना सिंह ने इंडस्ट्री में डांस इंडिया डांस के साथ अपना करियर शुरु किया था और अब वह शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति गोयनका के किरदार निभा रहीं हैं. खबरों के अनुसार मोहेना सिंह अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके को-स्टार ऋषि देव को डेट कर रही है. मोहेना सिंह की इस वायरल फोटो ने उनके कई फैंस को हैरानी में डाल दिया है. इसी के साथ खबर यह भी है कि शो में उनकी मां बनी एक्ट्रेस पारुल चौहान भी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली है.

सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार

संस्कारी लुक में इस एक्ट्रेस ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -