संस्कारी लुक में इस एक्ट्रेस ने बरपाया इंटरनेट पर कहर
संस्कारी लुक में इस एक्ट्रेस ने बरपाया इंटरनेट पर कहर
Share:

इन दिनो अपनी हॉटनेस दिखने में कोई भी अभिनेत्री कसर नहीं छोड़ती है ऐसे में "कुंडली भाग्य" से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली प्रीता अरोड़ा यानी श्रद्धा आर्या भी आए दिन अपने बोल्ड लुक से सोशल मिडिया पर कहर ढाती है. हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर खर मचा दिया है. इन दिनों श्रद्धा अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने में जरा भी कसर नहीं छोड़ रहीं हैं वः लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर क्र सभी को दीवाना बना रहीं हैं.

आपको बता दें कि टीवी दुनिया की इस एक्ट्रेस को आपने सीरियल में साडी या शूट में देखा होगा लेकिन यह रियल लाइफ में काफी बोल्ड नजर आती हैं. जी हाँ, श्रद्धा आर्या अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और कुछ समय पहले उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर शेयर क्र सभी को हैरान कर दिया था. अब इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने ग्रीन और येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है और उन्होंने तस्वीर शेयर क्र लिखा है When You absolutely love your outfit!!! Thank You, @the_adhya_designer#vyara ,You guys Rock! Styling: @nehaadhvikmahajan Jewelry: @the_jewel_gallery @akashidesignerstudio @aradhya_designer

आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या लगातार सोशल मिडिया पर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं, इनके लुक को देखकर देखने वाला यही कहेगा की यह कितनी ग्लैमरस और हॉट हैं. वः आए दन अपनी सेक्सी तस्वीरों से लोगों को अपनी ओर आकर्षित क्र लेती हैं.

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -