सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार
सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की चहेती स्टार एली अवराम हैं ओर वह अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दे कि एली हर थोड़े दिन में अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है. जी दरअसल वह दुर्गा पूजा के लिए ओर दशहरे के लिए कल एक अलग ही ढंग से तैयार हुईं थीं और अपनी तस्वीरों को शेयर किय था उन तस्वीरों में वह सेक्सी नहीं बल्कि खूबसूरत नजर आ रहीं थीं

 और उन्होंने कैप्शन में लिखा था Happy Dussehra! My look last nigh styled by @francesca__s1 wearing @rebello.ashley from @ahakzaistore and jewellery by @curiocottagejewelry hair @hairmakeupbyjosephinecastelino . इस तरह उन्होंने सभी को दशहरे की बधाई दी है. आपको बता दें कि उनकी तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर एली के 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वैसे तो एली अपनी हर तस्वीर में हॉट ओर सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं लेकिन इस बार वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -