बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा
बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा
Share:

इन दिनों आने वाली खबरों के अनुसार इस बार बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार में एक एक्ट्रेस कि वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि हर बार ब‍िग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी जबरदस्त सेलेब की होती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही गेम प्लान है. खबरों के अनुसार बिग बॉस के घर में अब बड़े पर्दे की एक्ट्रेस किम शर्मा और उनके साथ एक और टेलीविजन स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार किम की एंट्री करीब तय मानी जारी है वहीं टीवी एक्ट्रेस की नहीं. कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक यह एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में एंट्री कर लेंगी.

अब बात करें उसके बाद की तो खबरों के अनुसार अगर वह घर के अंदर आती हैं तो श्रीसंत के साथ मिलकर शो में तड़का लगा सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीसंत और किम की जोड़ी फैंस को मनोरंजित कर सकती है, क्योंकि दोनों पहले से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे से जानते हैं.

आप सभी वाकिफ ही होंगे कि किम का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में तब रहा, जब वो क्रिकेटर युवराज स‍िंह को डेट कर रही थीं वैसे फिलहाल युवराज शादीशुदा हैं वहीं किम किसी एक्टर को डेट कर रहीं हैं. आपको पता हो किम शर्मा हमेशा से ही बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार और एक्सपोजर के लिए चर्चा में रहीं हैं और आज भी रहती हैं.

वायरल हो रहा है करणवीर की बेटियों का यह खूबसूरत वीडियो

बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गेन दीपिका, ये रहा सबूत!

बिग बॉस 12: सनसनीखेज खुलासों के बीच जसलीन ने कहा- मैं तो यहां से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -