इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति!
इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति!
Share:

बात करें बीते साल यानी साल 2018 की तो कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में इस साल भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मोहना काफी लंबे समय तक इस सीरियल का पार्ट रही है और बीते साल भी यह अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने जा रही हैं लेकिन उस समय उन्होंने सगाई की थी. जी हाँ, उनकी रोका सेरेमनी 2018 में रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी और उस समय की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. वहीं खबरों के अनुसार उनकी तस्वीरों ने सभी को हैरान किया था.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल उनके होने वाले पति के बारे में ज्यादा खबर सामने नहीं आ पायी है लेकिन हाल ही में अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए मोहना ने बताया है कि आगे आने वाले 2 महीनों में वो शादी करने वाली हैं और इसके बाद वो टीवी इंडस्ट्री से छुट्टी लेने वाली है. जी हाँ, शादी के बाद वह कुछ समय तक टीवी इडंस्ट्री को बाय-बाय कर देंगी और उसके बाद नजर आएंगी या नहीं यह तो वक्त बताएगा.

इश्कबाज़ में एंट्री से पहले नीति टेलर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

कभी संस्कारी नजर आने वाली गोपी बहु अब हो गई है इतनी हॉट

कपिल के शो में हुई राजेश अरोरा की वापसी, फैंस मना रहे हैं जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -