इश्कबाज़ में एंट्री से पहले नीति टेलर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
इश्कबाज़ में एंट्री से पहले नीति टेलर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

इन दिनों टीवी शो 'गुलाम' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली टीवी स्टार नीति टेलर ने एक मदहोश कर देने वाला फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तहलका मचा दिया है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. नीति अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने हॉटनेस की सभी सीमाओं को पार कर दिया है और कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं. उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है And so, she decided to start living the life she’d imagined. Trust the magic of new beginnings.@amitkhannaphotography @parimalmodellingacademy @stylingbyvictor @sahil_anand_arora #january2019#mymonth#calendarshoot#staybeautiful

इसमें वह वाकई में सभी को मदहोश कर रहीं हैं. नीति जल्द ही टीवी शो इश्कबाज में नजर आने वाली हैं जहाँ वह शिवाय के बेटे के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगी. नीति की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है सभी उनके फैंस उन्हें लगातार कमेंट्स करते हैं और उनकी तारीफें करते हैं. नीति को स्पोर्ट्स का बहुत शौक है. वहीं मिली खबरों के अनुसार वह इन दिनों अर्जुन कानूनगो को डेट कर रहीं हैं और उनके साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां इस बात का सबूत बन रहीं हैं.

आप सभी ने नीति को टीवी के कई शोज में देखा होगा जो पॉपुलर रह चुके हैं. नीति ने एक और सतवीर शेयर कर लिखा है ew month. New beginning. New mindset. New start. New focus. New intentions. New results. इससे यह लग रहा है मानो वह सब कुछ नया शुरू करना चाहती हैं.

इस सेक्सी अदाकारा ने शेयर की 10 साल पुरानी फोटो, इंटरनेट पर मचा बवाल

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

आख़िरकार सारा को डेट करने के लिए तैयार हुए कार्तिक, कह दी प्यारभरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -