कपिल के शो में हुई राजेश अरोरा की वापसी, फैंस मना रहे हैं जश्न
कपिल के शो में हुई राजेश अरोरा की वापसी, फैंस मना रहे हैं जश्न
Share:

इन दिनों कपिल का शो लगातार चर्चाओं में हैं और सभी को भा रहा है. सभी लोग किसी भी शो से ज्यादा कपिल के शो को अहमियत दे रहे हैं और देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार कपिल का कैरक्टर राजेश अरोड़ा The Kapil Sharma Show में वापसी करने जा रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है इससे यह पता चल रहा है कि कपिल शो में राजेश अरोरा बनकर वापस आने वाले हैं जो अभी को पसंद आने वाला है.

 

अब अगर आपने पहले यह शो देखा है तो आपको भी यह कैरक्टर ध्यान होगा और आप इसी का इंतज़ार कर रहे होंगे. ट्विटर पर अगले एपिसोड के प्रोमो को शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा द्वारा निभाए जाने वाले राजेश अरोड़ा के कैरक्टर को मैंशन किया गया है. आपको बता दें कि प्रोमो में कपिल के साथ कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर दिखाई दे रहे हैं. राजेश अरोरा की वापसी से फैंस काफी खुश हैं और सभी राजेश की वापसी का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्वीटर पर कपिल के इस किरदार का जमकर स्वागत किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं. सभी अपनी ख़ुशी को जमकर शेयर करने में लगे हुए हैं जो साफ़ नजर रहा है. 

 

आप सभी को यह भी बता दें कि पहले भी कपिल के इस कैरक्टर को काफी पसंद किया गया था. अब यह खबरें भी आ रहीं थीं कि कपिल के शो में जल्द ही सुनील ग्रोवर आने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब कपिल के नए नए किरदार को देखने के लिए दर्शक बेताब है जो आज नजर आने वाले हैं.

'वाय चीट इंडिया' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे इमरान हाश्मी

करोड़ो में खेलते हैं कपिल शर्मा, किंग खान से भी महंगी वैनिटी वैन के है मालिक

टीआरपी लिस्ट में नंबर एक से लुढ़का कपिल का शो, इस शो ने बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -