कभी संस्कारी नजर आने वाली गोपी बहु अब हो गई है इतनी हॉट
कभी संस्कारी नजर आने वाली गोपी बहु अब हो गई है इतनी हॉट
Share:

इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में पहली गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं. जी हाँ, वह बहुत लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर है, लेकिन हाँ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है.

हाल ही में उनके बोल्ड फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है जो आप सभी देख सकते हैं. यह उनकी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. यह तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में जो जिया ने तस्वीर शेयर की है उनमे वह बहुत ही खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है.

आप सभी को बता दें कि वैसे तो जिया अक्सर संस्कारी अवतार में दिखाई देती हैं लेकिन इस बार उनका हॉट अवतार आग लगाने का काम कर रहा है. टीवी के सीरियल 'साथ निभाना सठिया' में उन्हें बहुत ही सीधी सादी और संस्कारी बहू के किरदार में दिखाया था जिसे काफी पसंद किया गया था, लेकिन उन्होंने जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया था इसके बाद इस शो में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या नजर आई उन्हें भी इस किरदार में दर्शको ने खूब पसंद किया था. फिलहाल उनके इस हॉट फोटोशूट ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

'बेस्ट रियलिटी आइकॉन अवार्ड' पाकर फूली नहीं समा रहीं दीपिका कक्कड़

सरसो के खेत में सिमरन बनकर अपने राज को ढूंढ रही है यह एक्ट्रेस

बिकिनी में पति संग शादी की सालगिरह एन्जॉय करते नजर आई डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -