ईद के मौके पर मां के काम में हाथ बंटाएंगे मोहसिन खान

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से दुनियाभर के लोगों की जिंदगी पर बुरा असर पड़ा है। लोगों के घर में कैद होने की वजह से इस बार तो ईद का त्योहार भी फीका नजर आ रहा है। ऐसे में इस बार की ईद सब लोग अपने अपने घरों में ही सेलीब्रेट करने वाले हैं।वंही  यही वजह है जो लॉकडाउन के बुरे समय में भी कुछ टीवी सितारे ऐसे हैं जो कि इस बार अपनी ईद को स्पेशल बनाने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के लीड एक्टर मोहसिन खान ने भी लॉकडाउन वाली ईद को मनाने के लिए शानदार प्लानिंग की है। इस बात का खुलासा खुद मोहसिन खान ने ही कर दिया है।

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में बात करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि, 'इस बार भी ईद पर कबाब, पकौड़े और बिरियानी बनेगी। मेरी मां बड़े ही प्यार से मेरे लिए ये सारा खाना बनाएगी। वह हमसे बहुत प्यार करती है। वहीं वह मुझे कभी कोई काम नहीं करने देती है परन्तु  इस बार मैं अम्मी के काम में हाथ बंटाने की सोच रहा हूं। मुझसे जितना बन सकेगा मैं अम्मी की किचेन में मदद करुंगा।' वहीं आगे मोहसिन खान ने बताया कि, 'इस साल रमजान में सबकुछ बदला बदला लग रहा है। इसके अलावा इस बार इफ्तारी के समय मुझे किसी भी शूटिंग पर नहीं जाना पड़ा है। इस बार रमजान में मैंने अपना सारा समय परिवार को दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रमजान में परिवार का साथ मिलना मेरे लुए बहुत खास है। मैं रोज दुआ करता हूं कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाए ताकि हम सब एक नॉर्मल लाइफ जी सकें।अपने फैंस से गुजारिश करते हुए मोहसिन खान ने कहा कि,' मैं हर किसी से गुजारिश करुंगा कि कोई भी अपने घर से बाहर न निकले। सरकार की गाइडलाइन्स मानना बहुत जरुरी है। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखिए। इसके अलावा इस समय अपनी सोच सकारात्म रखना बहुत जरुरी है। जब आपको अच्छाई पर यकीन होगा तभी आपके साथ सब ठीक होगा। हमें जिंदगी जीने का केवल एक ही मौका मिलता है। वहीं जितना हो सके लोगों की मदद करिए और शांति बनाए रखिए।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

कृष्णा की ग्वालिनों संग शुरू हुई रासलीला

लॉकडाउन के दौरान एक हादसे का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश, देखिये तस्वीर

घर में काली गहरी मेहंदी रचाने की मजेदार ट्रिक बता रही है दीपिका कक्कड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -