लॉकडाउन के दौरान एक हादसे का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश, देखिये तस्वीर

कोरोना वायरस लॉकडाउन टीवी सितारों के लिए सिरदर्द बन चुका है। iskrकोई घर में बैठे बैठे लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहा है तो कोई काम करते करते हादसों का शिकार हो रहा है। खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रही तेजस्वी प्रकाश अपने घर में काम करते करते चोटिल हो गई हैं। इसके अलावा इस बात की जानकारी खुद तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनका हाथ कटा नजर आ रहा है। किचेन में काम करते समय तेजस्वी प्रकाश के हाथ में चोट लग गई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये चोट उस समय लगी है जब तेजस्वी प्रकाश अपनी मां की मदद कर रही थीं। सब्जियां काटते समय तेजस्वी प्रकाश के हाथ में चाकू लग गया है। तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर में उनके हाथ से खून बहता नजर आ रहा है। अपनी चोट के दर्द को कम करने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने घाव पर हल्दी भी लगाई है ताकि उनको डॉक्टर के पास न जाना पड़े।अब ये बात तो तेजस्वी प्रकाश बहुत अच्छे से जानती हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बाहर जाना आसान नहीं है।

इसके साथ ही अपनी तस्वीर पर कैप्शन डालते हुए तेजस्वी प्रकाश ने लिखा, 'देखो मेरे हाथ से खून निकल रहा है।' तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर सामने आते ही फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब तेजस्वी प्रकाश इस तरह से घायल हुई हैं।वहीं  टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के दौरान भी तेजस्वी प्रकाश को चोट लग गई थी। आंख में घाव हो जाने के चलते तेजस्वी प्रकाश को बीच में ही शो छोड़कर जाना पड़ गया था। इस चोट से उबरने में तेजस्वी प्रकाश लंबा समय लग गया था। 

टीवी की इन हसिनायो ने पहली बिकनी, देखिये तस्वीरें

जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -