घर में काली गहरी मेहंदी रचाने की मजेदार ट्रिक बता रही है दीपिका कक्कड़

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस बार ईद की रंगत काफी फीकी नजर आ इसके अलावा न तो बाजारों में रौनक है और न ही दुकानों में चहल पहल नजर आ रही है। बाजार बंद होने की वजह से हाल तो ऐसे हैं कि इस बार लोगों ने नए कपड़े भी नहीं बनवाएं हैं।वहीं  खासतौर से लड़कियां इस बार ईद के इस जश्न को काफी मिस कर रही हैं। ये बात टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बहुत अच्छे से समझती है। तभी तो उन्होंने ईद से ठीक पहले अपना पहला यू ट्यूब वीडियो फैंस के साथ साझा किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने मेहंदी से जुड़ी कुछ ऐसी ट्रिक्स का जिक्र किया है जिसका इस्तेमाल करके घर बैठे ही शानदार मेहंदी हाथों पर रचाई जा सकती है। इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़ ने तो अपने हुनर के दमकर पुराने कपड़ों को भी नया बना दिया है। वहीं वीडियो में दीपिका सिलाई बुनाई और कढ़ाई करती भी नजर आ रही हैं। यदि  आप भी दीपिका कक्कड़ की तरह गहरी और काली मेहंदी और नए कपड़ों की शौकीन हैं तो आप भी उनसे कुछ टिप्स ले सकती हैं। 

वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने अपनी मेहंदी में चीनी, लौंग का तेल डालकर एक पेस्ट तैयार किया। मेहंदी के इस पेस्ट को दीपिका कक्कड़ मिक्स करती नजर आ रही हैं। अपने पेस्ट को दीपिका कक्कड़ ने पॉलीथीन से कवर करके कछ घंटों के लिए रख दिया ताकि मेहंदी अच्छे से रंगत दे। मेहंदी के रंगत की जांच करने के लिए दीपिका कक्कड़ ने एक टिश्यू पेपर मेहंदी के साथ रखा है जिसे इस पेपर को देखकर मेहंदी के सही रंग का अंदाजा लगाया जा सके। इसके अलावा ये काम करते हुए दीपिका कक्कड़ बता रही हैं कि ये तकनीक उन्होंने ससुराल में आने के बाद सास से सीखी है।

 

टीवी की इन हसिनायो ने पहली बिकनी, देखिये तस्वीरें

जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -