ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा उर्फी जावेद ने शेयर की यह तस्वीरें
ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा उर्फी जावेद ने शेयर की यह तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के बारे में तो आप जानते ही होंगे| आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उर्फी जावेद ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में अहम जगह बना ली है | इसके साथ ही उर्फी जावेद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें साझा की हैं। इसकी अलावा उर्फी जावेद की इन पिक्स को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ करते रहे हैं और अदाकारा की इन पिक्स ने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है।
 
इसके साथ ही पिंक कलर की आउटफिट में उर्फी जावेद अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से कहर ढाती दिखाई दे रही हैं।वहीं हर तस्वीर में उर्फी जावेद का कातिलाना लुक दिखाई दे रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना लॉकडाउन के बीच उर्फी जावेद की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से आग की तरह फैल रही हैं। वहीं उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने क्यूट लुक और ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी सीरियल 'बड़े भइया की दुल्हनिया' से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकीं उर्फी जावेद कई शोज का हिस्सा रही हैं। वहीं टीवी के फेमस सीरियल 'बेपनाह' में उर्फी जावेद ने बेला कपूर का किरदार निभाया था जो कि दर्शकों को खूब पसंद आया था।उर्फी जावेद इस समय 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही फिलहाल कोरोनावायरस की वजह से सभी शोज की शूटिंग रुकी हुई है|

लॉकडाउन बढ़ने के बाद बन रहे ये फनी मीम्स

मोहिना कुमारी ने शादी के 6 महीने पुरे होने पर शेयर की यह वीडियो

पीएम मोदी के कहने पर इस एक्ट्रेस ने बनाये घर पर मास्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -