लॉकडाउन  बढ़ने के बाद बन रहे ये फनी मीम्स
लॉकडाउन बढ़ने के बाद बन रहे ये फनी मीम्स
Share:

जानलेवा कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को  3 मई तक और बढ़ाने का फैसला किया है. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल सुबह 10 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन में इस बात की जानकारी दी. वहीं कुछ लोग लॉकडाउन खत्म होने या इसमें छूट मिलने की उम्मीद कर रहे थे परन्तु पीएम मोदी ने अभी लॉकडाउन नहीं खोलने का फैसला किया है. वहीं लॉकडाउन आगे बढ़ाए जाने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर जैसे मीम्स की बाढ़ सी आ गई. चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स के बारे में.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दिनों रामानंद सागर की रामायण का दूरदर्शन पर पुनः प्रसारण हो रहा है. ऐसे में इसके किरदारों से बने मीम्स खूब बन रहे हैं. लॉकडाउन बढ़ने का ऐलान होते ही कुंभकर्ण वाला ये मीम काफी पसंद किया जा रहा है.वहीं बॉलीवुड एक्टर आमिर खान स्टारर फिल्म पीके के एक सीन पर बना ये मीम काफी वायरल हो रहा है. सीन में आमिर खान को पृथ्वी छोड़कर जाते हुए दिखाया गया है.इसके साथ ही फिल्म गली बॉय के आलिया भट्ट वाले इस सीन पर यूं तो अब तक कई मीम्स बन चुके हैं. तो फिर मीमर्स लॉकडाउन वाले दिन कैसे बख्श देते. मंगलवार को इस पर नए मीम्स बनाए गए और खूब वायरल हुए. वहीं जिम्मी शेरगिल की फिल्म के इस सीन पर बना ये मीम उन लोगों के बारे में है जो इंट्रोवर्ट हैं और ज्यादातर अपने आप में रहना पसंद करते हैं.

इसके साथ ही अनारकली और शहजादे सलीम के इस सीन पर भी ना जाने कितने ही मीम्स अब तक बन चुके हैं. एक बार फिर से इस सीन पर मीम बनाया गया और ये वायरल है. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी फिल्मों के डायलॉग्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं. वहीं उनकी वेब सीरीज तक के डायलॉग आज की डेट में हिट हैं. इसके साथ ही  रमन राघव 2.0 के सीन पर बना ये मीम भी वायरल है. वहीं मीमर्स ने इस बार तो रणवीर सिंह के एक टीवी विज्ञापन सेभी मीम बना डाले. आपकी जानकारी के लिए बता दें की पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने की बात पर इस मीम के जरिए हंसी मजाक किया गया है.इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के एक सीन से बना ये मीम भी काफी लोकप्रिय हो रहा है.

डॉक्टर बनकर सेवा कर रहे है कुमकुम भाग्य के यह अभिनेता

सोनाक्षी पर किया कमेंट, अब मुकेश खन्ना ने दी सफाई

पति से अलग होने के बाद सिमरन खन्ना ने किया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -