मोहिना कुमारी ने शादी के 6 महीने पुरे होने पर शेयर की यह वीडियो
मोहिना कुमारी ने शादी के 6 महीने पुरे होने पर शेयर की यह वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह की शादी को 6 महीने हो गए हैं. इसके साथ ही इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है. वहीं मोहिना ने सुयश रावत से शादी की है.मोहिना ने 14 अक्टूबर, 2019 को सुयश रावत संग पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी रचाई थी. इसके साथ ही उनकी शाही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.वहीं मोहिना ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वो उनकी वेडिंग का वीडियो है. 

इसके साथ ही वीडियो में प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर विदाई तक दिखाया गया है. वहीं वीडियो शेयर कर मोहिना ने लिखा- 'छह महीने पहले सचमुच ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा दिन था. इसके अलावा घबराहट, हंसी, गले लगना और आंसुओं से भरा एक दिन, बहुत कुछ बदल गया, बहुत सारी नई चीजें शुरू हुईं. मेरे परिवार ने मेरे और मेरी खुशी के लिए बहुत कुछ किया और मुझे बहुत प्यार दिया. मैं उन्हें कभी भी धन्यवाद नहीं दे पाऊंगी.'वहीं  'मेरे नए परिवार ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे इतना प्यार दिया कि मैं जीवन भर के लिए उनके प्यार की ऋणी रहूंगीं. मेरे सभी दोस्तों के लिए धन्यवाद. आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं. हमारे सभी कर्मचारी - मेरा पूरा परिवार- जो इस दिन को विशेष बनाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे थे, सभी को थैंक्स.'वहीं मोहिना ने अपने पति के बारे में लिखा- 'मेरा प्यार, मेरा सब कुछ सुयश रावत. मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों को साझा करने और खुशी से भर देने के लिए धन्यवाद. आई लव यू माई पति.' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

डॉक्टर बनकर सेवा कर रहे है कुमकुम भाग्य के यह अभिनेता

सोनाक्षी पर किया कमेंट, अब मुकेश खन्ना ने दी सफाई

स्टाइलिश साड़ियों में अनिता हसनंदानी ने उढाये होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -