पीएम मोदी के कहने पर इस एक्ट्रेस ने बनाये घर पर मास्क
पीएम मोदी के कहने पर इस एक्ट्रेस ने बनाये घर पर मास्क
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया. वहीं अपने संबोधन में पीएम ने देशवासियों को कोरोना से जंग जीतने के लिए घर पर बने मास्क का इस्तेमाल करने की भी अपील की. वहीं ऐसे में यदि आपके जहन में सवाल है कि घर पर मास्क कैसे बनाएं, तो इस मुश्किल को हिना खान और अदा शर्मा ने हल किया है. वहीं बीते दिनों दोनों एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर घर पर मास्क बनाने का ट्यूटोरियल शेयर किया था. ये वीडियो लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते है . इसके साथ ही हिना खान ने घर पर मास्क बनाने की तकनीक बताई थी. 

वहीं मालूम हो, घर पर बने मास्क का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इन्हें आप धोकर दोबारा से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही हिना ने अपने वीडियो में दिखाया था कि कैसे उन्होंने कपड़े को प्रॉपर साइज में काटा था, फिर उसे सिला और प्रेस किया. घर पर मास्क बनाने का हिना का ये वीडियो सिंपल था. वहीं हिना के इस वीडियो को लोगों ने काफी सराहा था.वहीं अदा शर्मा ने भी सॉक्स का इस्तेमाल कर मास्क बनाया था. वहीं उसे काटकर अदा ने काफी आसान तरीके से मास्क बनाया था. अदा शर्मा का ये वीडियो वायरल हुआ था. अदा का मास्क मेकिंग वीडियो हिना खान से भी ज्यादा सिंपल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स घर में कैद हैं. वे शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में सेलेब्स अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेन तो कर ही रहे हैं, साथ ही लोगों को कोरोना के खिलाफ सतर्क भी कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी के कोरोना के मद्देनजर शुरू किए गए सभी अभियानों में सेलेब्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. इसके साथ ही चाहे वो जनता कर्फ्यू के दिन ताली बजाना हो या एकजुटता दिखाने के लिए दिया जलाना हो.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 dah_ki_adah) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

डॉक्टर बनकर सेवा कर रहे है कुमकुम भाग्य के यह अभिनेता

सोनाक्षी पर किया कमेंट, अब मुकेश खन्ना ने दी सफाई

स्टाइलिश साड़ियों में अनिता हसनंदानी ने उढाये होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -