गणेश विसर्जन के दौरान नायरा ने जमकर बजाया ढोल, वायरल हो रहा वीडियो
गणेश विसर्जन के दौरान नायरा ने जमकर बजाया ढोल, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के निर्माताओं ने सेट पर गणपति बप्पा को विराजमान किया और अब उन्होंने बप्पा का विसर्जन कर दिया है. ऐसे में गणपति बप्पा को विदाई देते हुए ये रिश्ता की टीम में बहुत जोश दिखाई दिया और सेट पर सभी कलाकार रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर पहुंचे थे और हर किसी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. वहीं इस दौरान शिवांगी ने जमकर मस्ती की जो शो में नायरा के किरदार में हैं. गणपति बप्पा के विसर्जन समारोह पर शिवांगी जोशी ने खूब सारी तस्वीरें खिंचवाई, और उन्होंने जमकर ढोल भी बजाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KairaShivinYRKKH(3K)fam (@kairazcreations) on

जी हाँ, इस दौरान शिवांगी पिंक सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आईं. अदाकारा शिवांगी जोशी ने भी गणेश जी को विदाई दी और उन्होंने भी इवेंट पर जमकर मस्ती की और ढोल बजाए जो आप इन वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं. इस दौरान गणेश जी को विदा करते वक्त सभी मदमस्त नजर आए और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया लेकिन शिवांगी कुछ ज्यादा ही मदमस्त नजर आईं और उन्होंने जमकर ढोल बजाय. गणेश विसर्जन के मौके पर स्टार्स सज-धज कर पहुंचे थे, और शो के क्रू मेंबर्स भी शानदार नजर आए.

वहीं अदाकारा शिवांगी जोशी ने गणेश विसर्जन के मौके पर क्रू मेंबर्स के साथ भी खूब मस्ती की और उनके साथ ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई और उन्होंने जमकर ढोल भी बजाया. जी हाँ, शिवांगी जोशी ने गणेश विसर्जन के दौरान खुद ढोल बजाया और जब वो ढोल बजा रही थीं तब पूरी टीम जमकर डांस कर रही थी.

शशि थरूर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर साधा निशाना, कही यह बात

कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -