कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो की कहानी में तीज स्पेशल दिखाया जा रहा है और कार्तिक शो में इस समय यह जानना चाहता है कि नायरा ने उसके लिए व्रत रखा है या नहीं. ऐसे में नायरा यह जताने की कोशिश कर रही है कि उसने व्रत नहीं रखा है, क्योंकि वेदिका ने कार्तिक के लिए व्रत रखा है. वहीं 5 साल के बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे के आमने सामने है और वह हमेशा की तरह तीज एक साथ नहीं मना पाएंगे, इस बारे में सोच कर दोनों बहुत दुखी हो. वहीं दूसरी तरफ वेदिका भी तीज का व्रत रखने की तैयारी कर रही है और वेदिका के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कहीं नायरा ने भी तो कार्तिक के लिए व्रत नहीं रखा?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivangi Joshi & Mohsin Khan (@kartiknairafc) on

 

ऐसे में शो में आने वाले एपिसोड में वेदिका नायरा को लेकर सोच में पड़ जाएगी तो वहीं दूसरी तरफ नायरा अपने व्रत को सभी की नजरों से छिपा कर रखेगी. इसी के साथ वह दर्शाएगी कि उसने व्रत नहीं रखा है और अब यहां नया ट्विस्ट तब आएगा जब वेदिका की तबियत खराब हो जाएगी. वहीं वेदिका को कमजोरी आने लगेगी और वह सीढ़ियों से गिरते-गिरते बचेगी, क्योंकि नायरा उसका हाथ खींच कर उसे गिरने से बचा लेगी. उसके बाद वेदिका के बेहोश होने की खबर नायरा घरवालों को देगी और डॉक्टर वेदिका को आराम करने की सलाह देंगे. वहीं ऐसा होने से वेदिका का व्रत अधूरा रह जाएगा, लेकिन नायरा ने कार्तिक के लिए व्रत रखा है. वहीं आधी रात में जब सब सो जाएंगे तो नायरा उठ कर अपने रिवाज निभाने लगेगी और नायरा भी कमजोर हो जाएगी और उसे भी चक्कर आ रहे होंगे.

वहीं नायरा सुबह से भूखी प्यारी नायरा चांद देखने छत पर आती और कार्तिक नायरा को दुल्हन के अवतार में पूजा की थाली लिए देख लेता है. उसके बाद नायरा को चक्कर आ जाता है औऱ वह गिरने ही वाली होती है उसी वक्त कार्तिक अपनी बाहों में नायरा को पकड़ लेता है और गिरने से बचाता है. उसके बाद कार्तिक अंजाने में नायरा को पानी पिला कर रिवाज पूरा करता है और नायरा के व्रत को सफल करता है. वहीं अब शो में आगे क्या होगा यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

भारती सिंह के रियलिटी शो में नजर आएँगे पैराग्लाइडिंग वीडियो से फेमस हुए विपिन साहू

कोमोलिका बनकर सभी के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -