'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा
'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'खतरों का खिलाड़ी 10' की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है और इस शो की शूटिंग को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में हमेशा की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट इस शो में खतरनाक स्टंट कर रहे हैं और आए दिन इससे जुड़ी कोई ना कोई नई खबर सामने आ ही जाती है. बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि इस शो के सेट पर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को आंख में गंभीर चोट लग गई और इस कारण से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा और उन्हें शो छोड़ना पड़ा.

वहीं अब सेट से एक और एक्टर के चोटिल होने की खबर आ रही है. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक कॉमेडियन बलराज सयाल एक टास्क के दौरान हादसे का शिकार हो गए. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक वो एक टास्क कर रहे थे जिसमें आग की वजह से उनके हाथ और पैर थोड़े जल गए, हालांकि, यूनिट ने तुरंत उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया लेकिन ये क्लीयर नहीं हुआ है कि वो आगे इसका हिस्सा रहेंगे या नहीं.

आप सभी को यह भी बता दें कि बलराज एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं और उनका शो में अब तक काफी अच्छा परफॉरमेंस रहा है. वैसे शो में अब गिने-चुने लोग बचे हैं और इस जल्द ही इस शो का विनर सामने आ जाएगा. आपको पता हो कि बीते दिनों आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी के टॉप 3 कंटेस्टेंट में करिश्मा तन्ना करण पटेल और बलराज सयाल पहुंच चुके हैं लेकिन बलराज के घायल होने से अब दो ही कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.

भारती सिंह के रियलिटी शो में नजर आएँगे पैराग्लाइडिंग वीडियो से फेमस हुए विपिन साहू

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

पति संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी राखी सावंत! होगा शादी का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -