'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड़ कार्तिक की नई गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ

Sep 01 2018 10:22 AM
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड़ कार्तिक की नई गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक से बढ़कर एक मोड़ शो में देखने को मिल रहे है।पिछले एपिसोड में फैंस ने राहत की सांस ली होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अंतत:नायरा की नानी ने चुप्पी तोड़कर सुवर्णा को जमकर खरी—खोटी सुनाई हैं जिससे वह बेसुध हो कर गिर जाती है। नानी कहती है कि भले ही का​र्तिक—नायरा का रिश्ता टूट गया हो लेकिन उम्मीद अभी भी कायम है। इन बातों से साफ होता है कि आने वाले दिनों में कार्तिक और नायरा एक बार फिर से मिलने वाले हैं। वैसे भी देखा जाए तो तलाक के बाद से दोनों खुश नहीं हैं और एक —दूसरे से बात करने के लिए, एक—दूसरे की एक झलक पाने के लिए तरस रहे हैं।

पोपटलाल की दुल्हन को भगाने के लिए सोसायटी वालो ने बुलाया तांत्रिक

कार्तिक और नायरा एक दूसरे से मिलने और बात करने के बहाने ढूंढ रहे हैं लेकिन फैंस को इस बात का इंतजार है कि यह दोनों आखिर बात कब करेंगे। शो मेकर्स ने इस बात का खूब इंतजार करवाया है जो अब खत्म होने वाला है। हाल ही में एक नया प्रोमो जारी किया है जिसे देखकर आप खुश हो जाओंगे। प्रोमो में कार्तिक और नायरा को एक—दुसरे के करीब आते दिखाया गया हैं।

अधेड़ उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

प्रोमो में नायरा कार्तिक को फोन करती हैं लेकिन जैसे ही का​र्तिक फोन उठाता हैं वह काट देती हैं। दोनों परिवार जन्माष्टमी की जश्न की तैयारियों में जुटे हैं लेकिन जहां दोनों परिवार एक— दुसरे को देख मुंह मोड़ ले​ते हैं वहीं का​र्तिक और नायरा एक—दुसरे को देखकर होले से मुस्कुराते हैं। 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

भाभी के प्यार में पागल हुआ था यह एक्टर, परिवार से जिद करके की शादी

वहीं सुवर्णा की बात की जाए तो वह अब भी नायरा से नाराज हैं। उसे उन दोनों के रिश्तों के टूटने से कोई फर्क नहीं पड़ा हैं। आने वाले दिनों में स्वर्णा कार्तिक की सगाई आशी से करा देती है लेकिन शादी वाले दिन आशी अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है। तो अब देखना यह होगा कि कार्तिक और नायरा आने वाले दिनों में एक बार फिर से साथ हो पाते है या नहीं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट

Janmashtami 2018 : जन्माष्टमी पर भूलकर भी न करें ये गलतियां

अमेरिका की मांगों पर पकिस्तान का पलटवार, इमरान बोले नहीं चलेगी मनमानी

?