भाभी के प्यार में पागल हुआ था यह एक्टर, परिवार से जिद करके की शादी

Aug 31 2018 05:36 PM

टीवी के महंगे एक्टर्स में शुमार राम कपूर का जन्म 1 सितंबर​ 1973 को दिल्ली में हुआ। राम कपूर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था । वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले स्कूल में नाटक करते थे। इसके बाद में कई जगह नाटक में पार्टीसिपेट भी किया। आपको बता दें​ कि टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। राम ने टीवी इंडस्ट्री में पहला कदम एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से रखा था।

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

इस शो के बाद में राम को कई सीरियल्स में ब्रेक भी मिला लेकिन बहुत ज्यादा पॉपुलिरिटी नहीं मिली। इसके बाद में उन्हें जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कसम से' में उन्होंने जय वालिया का किरदार निभाया था। जहां से उन्हें थोड़ी पहचान मिली। इसके बाद में उन्होंने शो 'घर एक मंदिर' के दौरान सीरियल में भी काम किया। उसके सेट पर उनकी मुलाकात गौतमी कपूर से हुई। इसके बाद यह मुलाकात प्यार में बदल गई। इस शो में गौतमी राम की भाभी का किरदार निभाती थी। 

26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात

लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया लेकिन परिवार वालों को यह शादी मंजूर नहीं थी। आखिर में दोनों की जिद के आगे सबको झुकना ही पड़ा और शादी हो गई। शादी के बाद राम ने अपना एक्टिंग करियर जारी रखा। इसके बाद में उन्हें शो 'बडे अच्छे लगते है' से ब्रेक मिला था। इस शो के बाद में उन्हें कर्इ बड़ी फिल्मों में आने का मौका मिला। यहां से राम कपूर की किस्मत बदल गई। इसके बाद राम को  फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' लवरात्रि, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक,हमशकलस, बार—बार देखों  में काम किया हैं। आज वह छोटे और बड़े पर्दे दोनों जगह के जाने—माने एक्टर बन चुके हैं।

टेलीविजन अपडेट्स 

माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज

B'day Special: इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आमिर अली

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

?