नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट
नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट
Share:

बीते कल मिस दिवा 2018 इवेंट के दौरान कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अलग-अलग अंदाज में नजर आईं लेकिन सबकी निगाहें दो ही अभिनेत्रियों पर टिकीं रहीं. जी हाँ, इस दौरान दो अभिनेत्रियों पर लगातार सभी की निगाहें टिकीं हुईं थीं और वह दो अभिनेत्रियां थीं नेहा धूपिया और शिल्पा शेट्टी. इस दौरान सबसे खूबसूरत नेहा और शिल्पा ही लग रहीं थीं और दोनों को देखकर सभी हैरान रह गए. इस दौरान शिल्पा रेड ड्रेस और कर्ली बालों में नजर आईं वहीं नेहा ने इस दौरान ब्लैक एंड रेड ड्रेस पहनी थीं और उनका बेबी बम्प भी साफ़ नजर आ रहा था. नेहा इस दौरान सभी के आकर्षण का केंद्र बनी हुईं थीं.

बॉलीवुड सिंगर नेहा के न्यूड गर्ल टैटू ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

नेहा को इवेंट में शिल्पा ने बधाई भी दी और गले भी लगा लिया और नेहा को देखते ही शिल्पा ने सबसे पहले आश्चर्यचकित होने वाला रिएक्शन दिया. नेहा और शिल्पा का अंदाज वाकई में कमाल था. नेहा ने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ था जो उनके अंदाज को सभी से अलग बना रहा था. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है ll dressed up to judge #feminamissdiva Wearing: @shivanandnarresh इसी के साथ नेहा धूपिया ने भी अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ये सितारे है बॉलीवुड के मशहूर बिहारी...

नेहा ने कुछ समय पहले ही अपने प्रेग्नेंसी के राज से पर्दा उठाया है और उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को हैरानी में भी डाल दिया था. फिलहाल आप देखिए दोनों की यह तस्वीरें जो आपको खूब पसंद आएंगी. आपको यह भी बता दें कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद लगातार सुर्ख़ियों में हैं कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने प्रेग्नेंसी वाले फोटोशूट को लेकर.

बॉलीवुड अपडेट्स

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस

जॉन की इस हीरोइन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार

टीवी की ये तीन हसीनाएं बिगबॉस-12 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -