पोपटलाल की दुल्हन को भगाने के लिए सोसायटी वालो ने बुलाया तांत्रिक

Aug 31 2018 06:22 PM
पोपटलाल की दुल्हन को भगाने के लिए सोसायटी वालो ने बुलाया तांत्रिक

सब ​टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता को उल्टा चश्मा में शुरूआत से ही सबका पसंदीदा सीरियल रहा है। हर दिन इस शो में नए ट्विस्ट देखने को मिलते जो काफी मजेदार होते हैं इसी वजह से यह शो आज भी बरकरार हैं। इन दिनों शो में एक नया ट्विस्ट सामने आया हैं जिससे पूरी सोसायटी डर जाती है। दरअसल शो में इन दिनों एक डरावनी दुल्हन गोकुलधाम सोसायटी में आ जाती हैं और मोहनलाल के  घर में घुस जाती है। 

B'day Special: इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे आमिर अली

डरावनी दुल्हन सभी से कहती है कि वह तब तक घर से बाहर नहीं आएंगी जब तक उसे शादी के लिए कोई अच्छा लड़का नहीं मिल जाता। यह बोलते ही वह गायब हो जाती है। सोसायटी के सभी लोग डर जाते है। इसके बाद में भिड़े और पोपटलाल मिलकर विक्की को इसके लिए दोष देते है और उससे सबकी जान बचाने के लिए कहते हैं। तभी विक्की तांत्रिक बाबा को बुलाने के लिए कहता है। वहीं सभी लोग अय्यर भाई से भूतनी दुल्हन को भगाने के लिए कोई वैज्ञानिक तरीका पूछते है लेकिन उन्हें भी इसके बारे में कुछ भी पता नहीं होता हैं। 

माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज

अंतत: सभी लोग मिलकर तांत्रिक बाबा को बुलाना ही सही समझते है। इसके बाद में तांत्रिक बाबा आते  है| इसके बाद में आगे क्या होता है? यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। 

टेलीविजन अपडेट्स 

अधेड़ उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

?