'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत
'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत
Share:

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अपने ट्विस्ट को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है. अब हाल ही में शो में आपने देखा कि जन्माष्टमी के त्यौहार पर कैसे नायरा और कार्तिक  मिलकर दही हांड़ी तोड़ते हैं. इस ख़ास एपिसोड के लिए शो मेकर्स ने काफी तैयारियां की थी.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा

अब एक बार फिर आपको इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट दिखाई देगा. गौरतलब है कि नायरा और कार्तिक पहले तलाक ले चुके थे इसके बाद उन्हें पता चलता है कि उन दोनों का तलाक सुर्वणा ने करवाया है इसके बाद नायरा कर कार्तिक फिर एक होने का फैसला कर लेते हैं.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

अब जल्द ही शो में आपको दिखाई देगा कि नायरा और कार्तिक एक बार फिर शादी करेंगे. दिलचस्प बात तो यह है कि कर्तिक इस दौरान उसके हाथों हुई गलतियों को लेकर नायरा से माफ़ी भी मांगेगा और एक बार फिर नायरा के सामने अपने प्यार का इजहार करेगा. गौरतलब है कि नायरा और कार्तिक की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है और यह जोड़ी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं.

'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक

बता दें कि नायरा के किरदार में टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक के किरदार में मोहसिन खान नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों इस शो को लेकर ये भी खबरें आई थी जल्द ही शो में अक्षरा यानिकि मशहूर एक्ट्रेस हिना खान नजर आएँगी. खास बात यह है जब से यह शो शुरू हुआ तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, इसके अलावा टीआरपी लिस्ट में भी अपनी धाक जमाये हुए बैठा है.

चटपटी खबरें..

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर

'बेपानहा' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -