'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़
'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बेपनाह' इन दिनों दर्शकों के बीच कुछ अपनी धाक जमा चुका है. शो में नजर आ रही जोया और आदित्य की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जिसके चलते शो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब हाल ही में खबर आई है कि आपके इस पसंदीदा शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो जोया और आदित्य की जिंदगी में एक नया मोड़ लेकर आ जायेगा.

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया साथ ही मटकी फोड़ कार्यक्रम का भी एक स्पेशल एपिसोड दिखाया गया. अब जल्द ही आपको ट्विस्ट दिखाई देगा कि आदित्य अपने प्यार का इजहार कर देगा लेकिन जोया को ये बात पसंद नहीं आएगी.

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?

दरअसल जोया आदित्य को अपने बहुत अच्छा दोस्त मानती है लेकिन आदित्य जोया को बेपनाह मोहब्बत करता है. ऐसे में जब वह जोया के सामने अपने प्यार का इजहार कर देगा तो जोया अपने और आदित्य के बीच एक लाइन खींच देगी ताकि दोनों को पता रहे हैं उनकी सीमाएं क्या हैं?. सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि जोया आदित्य को एक चांटा भी मार देती है और वहां से चली आती है, यही नहीं बल्कि जोया इसके बाद अरशद से सगाई करने का फैसला कर लेती है.

जेनिफर विंगेट ने करवाया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट

अब ये तो आपको शो के अगले एपिसोड में देखना होगा कि जोया अरशद से सगाई करती है या नहीं या फिर वह भी आदित्य से प्यार करने लगेगी. बता दें कि शो में जोया के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट नजर आ रही हैं तो वही आदित्य की भूमिका में मशहूर अभिनेता हर्षद चोपड़ा नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें 

बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -