KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 10वें सीजन का आगाज हो चुका है और पहले एपिसोड में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बेहद खास अंदाज़ में दिखाई दिए. दर्शक इस शो का इंतज़ार बड़े बेसब्री से कर रहे थे. शो के दूसरे एपिसोड में बिहार के सोमेश कुमार चौधरी हॉट सीट पर बैठे. इस दौरान उन्होंने कई प्रश्न के जवाब दिए और अपनी जगह हॉट सीठ पर बनाये रखी.

Jio का इस्तेमाल कर घर बैठे ऐसे बन सकते हैं करोड़पति

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोमेश कुमार पिछले 9 साल से केबीसी में आने की कोशिश कर रहे थे और इस वर्ष उनका सपना पूरा हो गया और वह इस शो का हिस्सा बन गए. इस दौरान सुमेश से बिग बी ने कई प्रश्न किये जिसके जवाब उन्होंने बड़ी सहजता के साथ दिए. हालाँकि सुमेश जल्द ही अपनी तीनों लाइफ लाइन गवां चुके थे.

KBC 10 में दिखा हरियाणवी छोरी का दम, जी​ते इतने रूपए

बताया जा रहा है कि सुमेश पेशे से टिकट परीक्षक हैं और बिग बी ने शो को आगे बढ़ाते हुए उनसे इसी विषय से सम्बंधित प्रश्न किया लेकिन इस सवाल के जवाब देने में सुमेश के कदम लड़खड़ा गए. सुमेश से प्रश्न किया गया कि रेलवे और एयर टिकट के संबंध में पीएनआर (पैसेंजर नेम रिकॉर्ड) में आर का क्या मतलब होता है? खास बात यह है कि अपनी जॉब से सम्बंधित प्रश्न होने के बावजूद सुमेश इस सवाल का जवाब नहीं दें पाए और उन्होंने जनता की राय मांगी.

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

खैर इस प्रश्न के बाद सुमेश बहुत ही अच्छा खेले और करीब 25 लाख रुपये जीत लिए. अब बुधवार यानिकि आज भी सुमेश इस गेम को खेलेंगे और अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सुमेश आगे के प्रश्नों का जवाब दें पाते हैं या नहीं.

चटपटी खबरें..

फिर सोशल मीडिया पर ढाया 'नागिन' का कहर

'बेपानहा' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर

 

?