'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक
'ये रिश्ता क्या..' के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नायरा और कार्तिक
Share:

अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के लिए बुरी खबर है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान सेट पर बड़ा हादसा हो गया. गौरतलब है कि इन दिनों शो में मानसी और अनमोल की शादी दिखाई जा रही है जिसके लिए एक भव्य सेट तैयार किया गया था लेकिन शूटिंग के दौरान शो का सेट वहां मौजूद लोगों के ऊपर गिर गया.

इस बात की जानकारी शो में नक्ष का किरदार निभा रहे जाने माने अभिनेता ऋषि देव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. उन्होंने बताया कि ऐसी चीजे सेट पर होती रहती है, फिलहाल तो भगवान का शुक्र है कि सेट पर किसी को चोट नहीं आई. बता दें कि यह शो अपनी दिलचस्प कहानी के लिए दर्शकों को खूब पसंद आता है पिछले दिनों ही इस पॉपुलर शो ने अपने 2700 एपिसोड पूरे किये और बड़ी धूमधाम से जश्न मनाया गया.

अगर बात करें शो की कहानी की तो इन दिनों शो में मानसी और अनमोल की शादी के बीच नायरा और कार्तिक के बीच लड़ाई हुई साथ ही हल्दी की रस्म से लेकर हर एक सेरेमनी में जमकर हंगामा हुआ. बता दें कि शो में नायरा की भूमिका में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आई रही हैं तो वही कार्तिक के किरदार में पॉपुलर अभिनेता मोहसिन खान दिखाई दें रहे हैं. यह जोड़ी टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर है और इस जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं.

चटपटी खबरें..

'बहू' की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बिकिनी तस्वीरों ने फैंस की उड़ाई नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -