टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बर्थडे पर काटे 67 केक
टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बर्थडे पर काटे 67 केक
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रही अभिनेत्री आशी सिंह इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं. आशी ने इस शो के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखा है जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, यही नहीं बल्कि इस शो के जरिये आशी की पॉपुलरटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं.

ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी

इस शो में आशी 'नैना' नाम की लड़की का किरदार निभा रही है और इस शो में आशी के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता रणदीप रॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देते हैं. नैना और समीर की इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. अब हाल ही में आशी सिंह का जन्मदिन था और इस दौरान उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए फैंस का तांता लग गया.

TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'

ख़ास बात यह है कि आशी ने अपने 21वें जन्मदिन पर 67 केक काटे. जी हाँ अशी के जन्मदिन पर प्रशंसकों के उपहारों का ढेर लग गया और उन्हें उपहार में 67 केक मिले. 'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर आशी का ये पहला जन्मदिन था और इस दौरान मिले इतने प्यार से वह बेहद खुश हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

उन्होंने बताया कि जन्मदिन जरूर मेरे सबसे यादगार जन्मदिनों में गिना जाएगा. बता दें कि टीवी का ये मशहूर शो साल 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो टेलीविजन चैनल 'सोनी टीवी एंटरटेनमेंट' पर आता है. यह शो एक सच्ची घटना पर आधारित है जो दर्शकों को खूब पसंद आता है. आशी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़े

B'DAY SPECIAL : 'सरस्वतीचंद्र' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाया यह अभिनेता

काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -