TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'
TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'
Share:

2 जून से शुरू हुआ एकता कपूर का सबसे मशहूर शो 'नागिन 3' अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप रहा हैं. पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी यह शो पहले पायदान पर रहा था लेकिन अब हाल ही में इस हफ्ते की नई टीआरपी लिस्ट जारी की है जिसे देखने के बाद नागिन के फैंस के तोते उड़ सकते हैं. जी हां क्योंकि इस बार आपके पसंदीदा शो को टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं महोब्बतें' ने बुरी तरह से पछाड़ा है.

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

बता दें कि इस बार की टीआरपी लिस्ट में 'नागिन 3' की बजाय 'ये हैं मोहब्बतें' ने ले ली है इस बार 'ये हैं मोहब्बतें' शो पहले पायदान पर आया है जिसे फैंस काफी हैरान हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहा रहा था लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट ने दर्शकों को काफी चौंका दिया है.

'नागिन 3' को पछाड़कर आगे निकला 'बेपनाह'

पिछले दिनों ये हैं महोब्बतें के शो मेकर्स ने इस शो में कई सारे बदलाव किया है शायद यही वजह है कि इस बार इस शो ने पहले पायदान पर अपना सिक्का जमाया है. इसके अलावा दूसरे नंबर पर 'इश्क में मरजावां' रहा है. फिर तीसरे नंबर पर जेनिफर विंगेट और हर्षद मल्होत्रा का शो 'बेपनाह' रहा हैं.

Video : अनीता ने पति के साथ की ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद चौथे नंबर पर 'इश्कबाज' और पांचवें नंबर पर 'ये उन दिनों की बात है' है. इसके अलावा छठवें नंबर पर 'नागिन 3' फिर सातवें नंबर पर 'कयामत की रात' रहा है फिर आठवें नंबर पर आता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और नौवें नंबर पर 'तू आशिकी' और सबसे आखिरी में 'दिल ही तो है'  है. मतलब साफ़ है कि इस बार तो नागिन 3 टॉप 5 में भी शामिल नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -