B'DAY SPECIAL : 'सरस्वतीचंद्र' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाया यह अभिनेता
B'DAY SPECIAL : 'सरस्वतीचंद्र' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाया यह अभिनेता
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'सरस्वतीचंद्र' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता गौतम रोडे का आज जन्मदिन हैं. गौतम का जन्म 14 अगस्त 1977 को नई दिल्ली में हुआ. टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' के अलावा गौतम पहले भी कई शोज में नजर आ चुके थे लेकिन उन्हें 'सरस्वतीचंद्र' से सबसे ज्यादा पहचान मिली. इस शो में गौतम के साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट मुख्य किरदार में नजर आई थीं और इस शो के जरिये इस जोड़ी को काफी सफलता हासिल हुई.

The Week Magazine के लिए बोल्ड लुक में नजर आईं यामी गौतम

इस शो के बाद गौतम 'महा कुम्भ : एक रहसय', 'एक कहानी', 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे कई पॉपुलर शो में नजर आये उन्होंने टीवी के कई रियालटी शोज भी होस्ट किये है. बता दें कि टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण में गौतम के साथ टीवी की जानी मानी अदाकारा पंखुरी अवस्थी नजर आई थीं. इस शो के दौरान इन दोनों को प्यार हो गया और फिर पिछले दिनों 5 फरवरी को शादी कर ये दो मशहूर कलाकार हमेशा के लिए एक हो गए.

जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

गौतम ने न सिर्फ टीवी की दुनिया में काम किया है बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जेरिन खान के साथ फिल्म 'अक्सर 2' में नजर आये थे. इस फिल्म में गौतम लीड रोल में थे. इसके अलावा गौतम ने कई म्यूजिक अल्बम में भी काम किया है.

काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश

आज के समय में गौतम टीवी के सबसे मशहूर अभिनेता की लिस्ट में शामिल हैं वह अक्सर अपनी पत्नी पंखुरी अवस्थी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. पंखुरी अवस्थी भी गौतम रोडे की तरह ही टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस है.

चटपटी खबरें..

काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -