ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी
ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी
Share:

भोजपुरी फिल्म 'वायरस' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में भोजपुरी सिंगर आशी तिवारी ने एक गाना गाया है जिसे गाते वक्त वह रोने लगे थे. गाने के बोल हैं 'साहेब की बेवफाई'. इस गाने को गाते वक्त आशी इतना ज्यादा नर्वस हो गए थे कि उनकी आँखों से आंसू आ गए.

इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

आशी से जब फिल्म के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि यह गाना उनके दिल के बहुत करीब है और इस गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त वह स्टूडियो में वह रोये भी हैं. गाने के बारे में बात करते हुए आगे आशी ने कहा कि गाने में जब वह 'करी प्यार का केहू तोहसे हम कइनी जेतना' इस लाइन को गा रहे थे तब उनकी आँखों से आंसू आ गए और उसके बाद उन्होंने 10 मिनिट के लिए रिकॉर्डिंग रुकवा दी, क्योंकि वह खुद के रोने पर काबू नहीं कर पाए थे.

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

 

आशी के लिए यह गाना इस वजह से भी ख़ास है क्योंकि यह गाना उनकी निजी जिंदगी से काफी जुड़ा हुआ है उन्होंने अपने भाव को इस गाने में व्यक्त किया है. इस गाने में उन्होंने अपने दर्द को पिरोया है, शायद यही वजह है कि यह गाना सभी को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को सभी के द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोगों को इस गाने के बोल भी काफी पसंद आ रहे हैं. इस गाने के लिए आशी ने ज्यादा रियास नहीं किया क्योंकि यह बोल्ड उनके दिल से निकले हैं. फिलहाल आप भी देखिए यह गाना.

ये भी पढ़े..

Video: बिहारी स्‍वैगर स्‍वाति शर्मा ने गाया ‘तेरा घाटा’

रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मावली' का टीजर

खेसारी लाल के गाने 'खियाईब चटनियां ए राजा' ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -