इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद
इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'स्वरागिनी' में 'रागिनी' के किरदार से चर्चा में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दें कि इस शो के माध्यम से तेजस्वी प्रकाश को एक नई पहचान मिली थीं. इसके बाद वह टीवी के मशहूर शो 'रिश्ते लिखेंगे हम नया' में नजर आई जिसमें भी उन्हें काफी पसंद किया गया. अब इन दिनों तेजस्वी अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

हाल ही में तेजस्वी ने इंस्टा पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में तेजस्वी काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी तेजस्वी अपना बोल्ड लुक दिखा चुकी है वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

तेजस्वी की हालिया तस्वीरें को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात यह है कि तेजस्वी प्रकाश टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सभी के दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

बता दें कि तेजस्वी सीरियल 'स्वरागिनी' के बाद ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आई लेकिन ये शो जल्द ही बंद हो गया. इस शो के बंद होने की वजह यह थी कि इस सीरियल की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की थी और उस बच्चे ने तेजस्वी के पति का किरदार निभाया था. खबरों की माने तो तेजस्वी इन दिनों किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त हैं.

चटपटी खबरें..

जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा

Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -