काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश
काम्या को बर्थडे पर मनवीर ने इस ख़ास अंदाज़ में किया विश
Share:

अक्सर अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहने वाले रियालिटी शो 'बिग बॉस 10' के विनर मनवीर गुर्जर ने काम्या पंजाबी के जन्मदिन पर उन्हें ख़ास तरीके से जन्मदिन की बधाई. गौरतलब है कि पिछले दिनों मनवीर गुर्जर और काम्या पंजाबी के बारे में कई तरह की बातें की गई थीं. हाल ही में मनवीर ने काम्या को सोशल मीडिया के माध्यम से बेहद ही ख़ास और सबसे अलग अंदाज़ में बर्थडे विश किया.

ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा

उन्होंने काम्या के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "दोस्तों की दोस्त दुश्मनों की दुश्मन। नाम तो सुना ही होगा नाम है काम्य पंजाबी" इसके अलावा मनवीर ने कहा कि भगवान तुम्हारी जिंदगी खुशि‍यों से भर दे. इसका जवाब देते हुए काम्या ने कहा कि, 'पहली लाइन बहुत पसंद आई। शुक्र‍िया गब्बर के पापा।'

अब आप ये सोच रहे होंगे कि काम्या ने मनवीर को गब्बर का पापा क्यों कहा. दरअसल गब्बर मनवीर के पेट डॉग का नाम है और जिसे मनवीर बेहद प्यार करते हैं. बता दें कि मनवीर और काम्या पंजाबी बहुत अच्छे दोस्त है, लेकिन पिछले दिनों कई दिनों से इनके अफेयर की खबरें आती रहती है.

Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

मनवीर और काम्या अक्सर पार्टी और कई इवेंट्स में एक साथ नजर आते हैं. हालांकि पिछले दिनों काम्या ने इस बात का खुलासा कर दिया था कि मनवीर और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है वे दोनों बस एक दूसरे के अच्छे दोस्त है. गौरतलब है कि काम्या पंजाबी टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

बिगबॉस-12 के लिए सलमान ने किया ये बड़ा वादा

ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -