'ये लव जिहाद है...', आदिल के धोखे के बाद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत
'ये लव जिहाद है...', आदिल के धोखे के बाद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में चल रहे विवाद को लेकर काफी ख़बरों में हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि राखी ने धर्म बदल कर आदिल खान दुर्रानी से निकाह कर लिया है। मगर तुरंत बाद फिर खबर आई कि आदिल ने इस शादी को मानने से मना कर दिया है। ऐसे में राखी का दिल फिर एक बार टूट गया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने बोला यदि आदिल इस शादी को नहीं अपनाते हैं तो ये लव जिहाद होगा। 

वही कुछ दिन पहले आई राखी तथा आदिल के निकाह की फोटोज ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी। कहा गया कि राखी और आदिल 7 महीने पहले ही निकाह कर चुके थे। राखी ने अपनी शादी को आधिकारिक करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट भी किए थे। यहां तक कि राखी ने आदिल से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन तक किया। राखी से अपना नाम बदल कर फातिमा रख लिया। मगर आदिल ने मीडिया के सामने इस शादी से मना कर दिया। राखी अक्सर ही रोते हुए कैमरे में नजर आती हैं। वो पैपराजी से चर्चा करते हुए फूट फूट कर रोती नजर आती हैं।

अपने इंटरव्यू में राखी ने लव जिहाद के एंगल पर बात की तथा कहा- देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएंगे तो लव जिहाद ही होता है। यदि वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है, निकाह होता है। मैं अल्लाह से ये गुजारिश करूंगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा, मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो। बस अब ये कलंक मुझसे और सहन नहीं होता है। सच्चाई से जीना चाहती हूं। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे। राखी ने मीडिया में आकर कई बयान दिए हैं। मगर आदिल अभी इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं। हालांकि आदिल ने शादी से मना नहीं किया है, मगर राखी को एक्सेप्ट भी नहीं किया है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं छोड़कर भागा नहीं हूं। राखी इस दौरान बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। उनकी मम्मी को ब्रेन ट्यूमर है, वो हॉस्पिटल में हैं। वहीं नई नई हुई शादी में मुश्किल चल रही हैं।

सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO

दुखद! 'तारक मेहता...' शो के इस एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा झटका

BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -