BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट
BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट
Share:

'बिग बॉस 16' इन दिनों अपने फैंस को खूब एंटरटेन करते हुए दिखाई दे रहे है। इस शो को लोग इसीलिए भी बहुत पसंद करते हैं क्योंकि सलमान खान शो को होस्ट करते हैं। दबंग खान का शो को होस्ट करने का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आता है। इस सीजन में भी सलमान खान अपने दमदार अंदाज में ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन भी करते हुए दिखाई दिखाई दे रहे है, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि लेटेस्ट एपिसोड्स में सलमान इस शो में दिखाई नहीं देने वाले है।

बिग बॉस को मिलेगा नया होस्ट!: बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी नए अपडेट्स देने वाले एक पेज के मुताबिक अब सलमान खान बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोडस को होस्ट नहीं करने वाले । लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि सलमान खान  शो के फिनाले एपिसोड को होस्ट करने वाले है। तब तक के लिए इस शो में आप करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

शो को पहले भी होस्ट कर चुके हैं करण: बिग बॉस के होस्ट यानी सलमान खान को जब भी कुछ काम होता है तो वह इस शो को करण के हवाले छोड़ देते है। इसके उपरांत शो को करण जौहर होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते है। बिग बॉस 16 की शुरुआत में जब सलमान बीमार हो गए थे तब भी शो को करण ने ही होस्ट किया था। अब इस इस शो में आने वाले हफ्ते से सलमान की जगह करण दिखाई देने वाले है। खबरों का कहना है कि इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आईं थी कि बिग बॉस से सलमान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। जिसके बाद शो को सलमान होस्ट नहीं करने वाले है। अब इस खबर ने फैंस को उदास कर दिया है। सलमान को होस्ट के रूप में दर्शक बहुत पसंद करते हैं। शो के हालिया एपिसोड्स की बात करें तो अब्दू रोजिक और श्रीजिता डे 'बिग बॉस 16' से बाहर हो चुके है।

आज पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा, जानिए क्या है मामला

आर्यन और कृति ने पंजाब में सेलिब्रेट की लोहड़ी, वायरल हुआ वीडियो

बेटी राहा संग रणबीर-आलिया ने पहली बार दी पब्लिक अपीयरेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -