सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO
सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने की मरने की कोशिश, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जब-जब ख़बरों में आती हैं तब-तब कुछ बड़ा अवश्य होता है। इन दिनों राखी एक बार फिर ख़बरों में हैं कारण है उनकी शादी जिसे पहले तो उन्होंने कई महीनों तक सीक्रेट रखा तथा अब जब इसे लेकर स्वयं ही उन्होंने खुलासा कर दिया है तो उनका कहना है कि पति आदिल इस शादी को कबूल ही नहीं कर रहे हैं। राखी की ये बात हर किसी के होश उड़ा रही है तो वहीं वो अब पति से मिले धोखे के पश्चत जान देना चाहती हैं। यानि कुल मिलाकर राखी की नौटंकी एक बार फिर आरम्भ हो गई है।

वही आज राखी सावंत ने सड़क पर उतरकर खूब ड्रामा किया। अक्सर ही मीडिया के कैमरों को देख अपने तेवर बदल देने वाली इस हसीना ने कभी टेंशन में आकर अपना सिर ही पकड़ लिया तो कभी उन्होंने गाड़ी के नीचे आकर जान देने की बात कह डाली। ये देख पैपराजी भी दंग रह गए। मगर राखी तो राखी हैं वो एक बार जो शुरू होती हैं तो उनका रुकना असंभव हैं। राखी ने कैमरों में स्पष्ट कहा कि उनके पति इस शादी को ही मानने से मना कर रहे हैं तो मैं क्या करूं।।। क्या मैं जान दे दूं। और ये कहते हुए वाकई राखी सड़क पर खड़ी गाड़ी के सामने आ गईं। 

राखी सावंत के लिए वर्ष 2022 कई मायनो में उतार-चढ़ाव वाला रहा है। जहां उनका पति रितेश संग तलाक हुआ तो तुरंत ही उनकी जिंदगी में आदिल खान आ गए। जो फोटोज सामने आ रही हैं उसके अनुसार, राखी ने धर्म बदलकर अपना नाम राखी सावंत फातिमा किया तथा मई में ही आदिल से शादी कर ली। मगर इतने महीनों तक उन्होंने शादी को छिपाकर रखा। 

दुखद! 'तारक मेहता...' शो के इस एक्टर का हुआ निधन, फैंस को लगा झटका

BIG BOSS 16 में खत्म हुआ सलमान खान का सफर..! अब ये शख्स करेगा शो होस्ट

जया बच्चन नहीं, इस लड़की से शादी करना चाहते थे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -