कोरोना को लेकर 'यमराज' ने लोगों को दी चेतावनी, कही यह बात
कोरोना को लेकर 'यमराज' ने लोगों को दी चेतावनी, कही यह बात
Share:

पीएम मोदी ने संपूर्ण देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है, जिसके चलते सभी लोग अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कोरोना जागरुकता फैलाने लिए प्रत्येक दिन देश के कोने-कोने में विभिन्न प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं. अब आंध्र प्रदेश में प्रशासन ने यमराज की वेशभूषा में लोगों में कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने का किया. राजम शहर  में यमराज बनकर लोगों को घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है. 

कोरोना से बेखौफ होकर सड़कों पर भटक रहे यह लोग

वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच स्थानीय पुलिस ने लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए एक नाटक का प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने छात्रों का भी सहायता ली. इस दौरान एक एक छात्र ने यमराज के रूप में कपड़े पहने कर लोगों को घर में रहने की याद दिलाते हुए सड़कों प्रर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सभी लोगों को कोरोना वायरस खतरे को ध्यान में रखते हुए लगाए गए लॉकडाउन के तहत पर घर पर रहने की चेतावनी दी है और एहतियात बरतने का संदेश दिया. बता दें कि जिले में दो दिन पहले चार लोगों को घातक वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद कस्बे में यह अभियान चलाया गया था.  

केरल : पुलिस की इस नियमावली को मिली कोर्ट में चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त समूचे देश में कोरोना वायरस से लड़ने वालों का आंकड़ा 800 के पार पहुंच गया है. वहीं सक्रमितोें की संख्या 28 हजार के पार पहुंच गई है. चीन से फैले कोरोना वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है.

चमगादड़ो को लेकर कई वर्षो से बनाए जा रहे वायरस, सामने आई चौकाने वाली रिपोर्ट

दुनियाभर में कोरोना के खिलाफ किस तरह जंग लड़ रही 'महिला राष्ट्राध्यक्ष', जानें

पंजाब में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 19वीं मौत से लोगों में फैली दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -