पंजाब में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 19वीं मौत से लोगों में फैली दहशत
पंजाब में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 19वीं मौत से लोगों में फैली दहशत
Share:

चंडीगढ़: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 2,11,000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं इस बात का भी पता चला है कि कोरोना वायरस से पटियाला जिले में एक महिला की मौत के साथ ही सोमवार को पंजाब में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 19 गई. वहीं, नौ नए कोरोना पॉजिटिव केस भी सामने आए, जिनके चलते राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 331 तक पहुंच गई. इस बीच 12 और मरीजों के ठीक होने के साथ राज्य में कोरोना पर जीत हासिल करने वाले लोगों की संख्या भी 98 तक पहुंच गई है. 

सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार को महाराष्ट्र के श्री हजूर साहिब, नांदेड़ से तरनतारन लौटे 14 श्रद्धालुओं में से 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए. संक्रमितों में गांव सुर सिंह के पांच और गांव बासरके का एक श्रद्धालु शामिल है. जिला प्रशासन ने गांव सुर सिंह को पूरी तरह से सील कर दिया है और इन श्रद्धालुओं के परिजनों को भी एकांतवास में रखकर उनकी सेहत जांच के लिए सैंपल ले लिए गए हैं. जिला तरनतारन अब तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिला था. वहीं, कपूरथला के फगवाड़ा में भी तीन नए केस मिले हैं. ये भी श्री हजूर साहिब से लौटे थे. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इसी दौरान पटियाला में एक, अमृतसर में 5 और मोहाली में 6 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट गए. राज्य में अब तक 15516 संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 12333 लोगों के सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं. 2853 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इस समय 213 लोग उपचाराधीन हैं.

पालघर के बाद अब यूपी में साधुओं की गला काटकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

3 मदरसों में 'कोरोना' का विस्फोट, कानपूर में 53 बच्चे संक्रमित

रमज़ान की नमाज़ पढ़ाने के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मौलवी, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -