इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे पायल और संग्राम सिंह
इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे पायल और संग्राम सिंह
Share:

टीवी दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी अभिनेत्री पायल रहतोगी और संग्राम सिंह इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे हैं.  पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद इस खूबसूरत जोड़ी ने शादी करने का फैसला कर लिया है. जी हाँ खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पायल और संग्राम इस साल के नवंबर महीने में शादी कर सकते हैं.

 

गौरतलब है कि साल 2014 में पायल और संग्राम ने सगाई कर ली थी और अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जायेंगे. सूत्रों के मुताबिक़ पायल और संग्राम पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन बीजी शेड्यूल होने की वजह से इन दोनों ने शादी को आगे बढ़ा दिया.

 

 

Love is... Enjoying the simple things in LIFE, together. Happy #valentinesday @payalrohatgi

A post shared by Sangram U Singh Team  (@sangramsinghwrestler) on

बता दें कि इस खूबसूरत जोड़ी की पहली मुलाकात 'सरवाइवर इंडिया' के दौरान हुई. इसके बाद इन दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा है और फिर ये रिश्ता दोस्ती के बाद सीधे प्यार में बदल गया. पायल और संग्राम सिंह दोनों ही छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है.

 

संग्राम बिग बॉस सीजन 7 में दिखें थे तो वहीं पायल सीजन 2 नजर आई थीं. दोनों ने साल 2015 में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 7' में भी भाग लिया था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संग्राम सिंह ने कहा कि मैं विंटर वेडिंग की प्लानिंग कर रहा हूं और फैमिली शुरू करने में भी देर नहीं करूंगा.

ये भी पढ़े

एकता कपूर की 'नागिनें' बनी दर्शकों की पहली पसंद

एक बार फिर 'नागिन' के रूप में मौनी रॉय की वापसी?

शूटिंग के दौरान अचानक रोने लगी यह टीवी अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -