शूटिंग के दौरान अचानक रोने लगी यह टीवी अभिनेत्री

Jul 14 2018 12:43 PM
शूटिंग के दौरान अचानक रोने लगी यह टीवी अभिनेत्री

टीवी शो 'दीया और बाती हम' में आप सभी ने मीनाक्षी उर्फ़ कनिका माहेश्वरी को देखा ही होगा. कनिका एक बहुत ही शानदार अदाकारा हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. कनिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी कुछ बातें बताई. उन्होंने बताया कि जब उनकी पहली शॉर्ट फिल्म की शूटिंग होने वाली थी तब वह काफी भावुक हो गईं थीं और उस दौरान वह बहुत बार रोईं भी थीं. वह शार्ट फिल्म माँ और बेटी के संबंधों पर आधारित थी. फिल्म में बेटी को कैंसर होता है और माँ उसका पूरा ध्यान रखती है.

फिल्म की कहानी में कैंसर से लड़ने को नहीं दिखाया गया है बल्कि माँ और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है. फिल्म का एक सीन कनिका को हमेशा याद रहा और वह सीन याद कर उनकी आँखों से आंसू आज भी आ जाते हैं. उनके पास उस सीन का एक वीडियो है जिसे देखते ही वह रोने लग जाती हैं. पूरी फिल्म के शूट के वक्त कनिका दुखी ही रहीं और उन्हें भावुकता ही महसूस हुई.

कनिका ने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे - तू सूरज मैं सांझ पिया जी, राजा की आएगी बारात, कहानी घर घर की, विरासत, शौर्य और सुहानी, गीत, साँझ सवेरा, दिल मिल गए, एक लड़की अंजनी सी, साथ-साथ, पिया का घर आदि. आखिरी बार कनिका को Nach Baliye 6 में देखा गया था और उसके बाद वह किसी शो में नजर नहीं आईं. कनिका इन दिनों शार्ट फिल्म और वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं.

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स

?