एक बार फिर 'नागिन' के रूप में मौनी रॉय की वापसी?
एक बार फिर 'नागिन' के रूप में मौनी रॉय की वापसी?
Share:

टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इन दिनों मौनी रॉय को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही नागिन के तौर पर लौट रही है उनकी इस खबर से फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं. यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इन दिनों मौनी रॉय का जमकर बोलबाला चल रहा है.

दरअसल बात यह है कि मौनी को हाल ही में 'ये जवानी है दीवानी' से प्रसिद्धि हुसैन दलाल के साथ बड़े ही खुशनुमा अंदाज़ में देखा गया था हालांकि वे इससे पहले भी दोनों एक साथ कई बार नजर आ चुके हैं. उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर किया जिसमें अभिनेत्री मौनी रॉय दिखाई दे रही थी.

इन तस्वीरों के साथ हुसैन दलाल ने एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि 'मौनी सीजन 3 के लिए नागिन के रूप में लौट आई हैं'' जबकि मौनी अपने कपड़े फोल्ड करने में व्यस्त थीं. इसके अलावा दलाल ने अगली तस्वीर में लिखा कि ''यह नागीन एक घरेलू नागिन है.''

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मौनी रॉय इन दिनों अपनी फ़िल्मी दुनिया में गुम हैं. फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी करने के बाद मौनी इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी मौनी जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म 'गोल्ड' में मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली हैं जो कि उनकी डेब्यू फिल्म है.

ये भी पढ़े

शूटिंग के दौरान अचानक रोने लगी यह टीवी अभिनेत्री

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -