एकता कपूर की 'नागिनें' बनी दर्शकों की पहली पसंद
एकता कपूर की 'नागिनें' बनी दर्शकों की पहली पसंद
Share:

2 जून से शुरू हुआ टीवी सीरियल 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों के बीच जमकर छा रहा है. जब से शो शुरू हुआ है लगातार चर्चा में बना हुआ है वही शो के कलाकार भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. इन दिनों शो की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.

पिछले दिनों जारी किये गए प्रोमों के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही मिहिर के नए अवतार के बारे में खुलासा हो जायेगा. बताया जा रहा है कि मिहिर भी नाग की भूमिका में है हालांकि पूरी तरह से अभी उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है वही बेला के नागिन वाले अवतार से मिहिर के घरवाले बेखबर है.

मतलफ साफ़ है कि इन दिनों नागिन शो सबसे टॉप पर चल रहा है. यही नहीं बल्कि हाल ही में इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है, जिसमें पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी नागिन नम्बर वन पोजीशन पर है. शो में मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति बेला के किरदार में हैं तो वही विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी हैं.

इसके अलावा मिहिर की भूमिका मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी निभा रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले आये नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को खूब लुभाया था. अब इन दिनों नागिन 3 भी दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है.

ये भी पढ़े

एक बार फिर 'नागिन' के रूप में मौनी रॉय की वापसी?

शूटिंग के दौरान अचानक रोने लगी यह टीवी अभिनेत्री

Video: राखी ने शेयर किया अपने ही दोस्तों का MMS

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -