ड्रग्स की लत में लड़कों से संबंध बनाता था पति, पत्नी की अदला-बदली करने के लिए किया घिनौना काम
ड्रग्स की लत में लड़कों से संबंध बनाता था पति, पत्नी की अदला-बदली करने के लिए किया घिनौना काम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ वाइफ स्वैपिंग यानि ‘पत्नी की अदला-बदली’ करने के बारे में जानकारी मिली है। इस मामले में पति पत्नी से स्वैपिंग गेम में शामिल होने के लिए जबरदस्ती कर रहा था। हालाँकि जब महिला ने इस घिनौने काम का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने पीड़िता की जमकर पिटाई की। केवल इतना ही नहीं बल्कि पत्नी का आरोप है कि पति ने उसके साथ अननेचुरल सेक्स भी किया। इस मामले में पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले को राजस्थान बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल की बताया जा रहा है, हालाँकि केस भोपाल में दर्ज किया गया है।

दो सगे भाइयों को एक ही युवती से हुआ प्यार, तीनों घर छोड़कर हुए फरार

इस मामले में महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर है और होटल के कमरे में ही पति ने उस पर वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने के लिए दबाव बनाया था। इस मामले में भोपाल के कोहेफिजा में रहने वाली पीड़िता की शादी इसी साल मोहम्मद अम्मार नाम के युवक से हुई थी। जी हाँ और मोहम्मद अम्मार बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल का मैनेजर है। वहीं महिला ने पुलिस से की शिकायत में कहा कि उसके पति ने उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया था और उसका मोबाइल भी छीन लिया था।

उस पर पति लगातार वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए दबाव डाल रहा था। हालाँकि वह मना करती रही और इसी के चलते पति ने मारपीट की, जिसके निशान बॉडी पर बन गए। केवल यही नहीं बल्कि अप्राकृतिक रूप से फिजिकल रिलेशन भी बनाए। इस मामले में महिला ने ये भी आरोप लगाया कि उसके पति को शराब और ड्रग्स की लत है, इसके चलते लड़कियों के साथ ही नहीं वह लड़कों से भी रिलेशन बनाता है। इसके अलावा शिकायत में महिला ने कहा है पति के साथ ही मेरी सास और जेठानी ने मुझसे 50 लाख रुपये के दहेज की मांग की। जब मांग पूरी नहीं हुई तो वो उसे प्रताड़ित करने लगे। उस पर हमेशा ये तंज कसा जाता था कि वह पुराने विचारों की है।

महिला ने बताया कि बीकानेर पति की पिटाई से उसकी तबीयत खराब हो गई थी, लेकिन इसके बाद भी पति अप्राकृतिक रूप से फिजिकल रिलेशन बनता रहा। इसके बाद भोपाल आकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में महिला थाना प्रभारी ने अंजना धुर्वे ने बताया कि आरोपी पति, उसकी मां और भाभी के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

आखिर क्यों युवकों को देखते ही डंडे से पीटने लगी नर्स, वीडियो हुआ वायरल

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी कर भाग रहे शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

अपनी हवस बुझाने के लिए ‘अमर’ बन गया मोहम्मद अकरम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -