आखिर क्यों युवकों को देखते ही डंडे से पीटने लगी नर्स, वीडियो हुआ वायरल
आखिर क्यों युवकों को देखते ही डंडे से पीटने लगी नर्स, वीडियो हुआ वायरल
Share:

नौकरी के लिए छपरा सदर हॉस्पिटल में मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आए युवकों को वहां की कुव्यवस्था का मोबाइल पर वीडियो बनाना महंगा पड़ चुका है। हॉस्पिटल के एक कक्ष में बंद कर 2 युवकों की नर्सों ने डंडे से जमकर पिटाई तक कर दी थी। इस घटना का प्रत्यक्षदर्शी ने वीडियो बना लिया और रविवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया जा चुका है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक नर्स डंडे से बारी-बारी से दो युवकों की पिटाई भी करती हुई दिखाई दे रही है, दूसरी उसका साथ दे रही है। दोनों युवक गिड़गिड़ा रहे हैं, लेकिन नर्स उन पर लगातार डंडे से वार करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में सामने नर्स और इन दो युवक के चेहरे ही दिखाई दे रहे है लेकिन कुछ और लोगों की आवाज भी आ रही है। संभव है आसपास कुछ लोग मौजूद हों जिनके संरक्षण में नर्सों से दोनों युवकों पिटाई की जा रही है। न्यूज़ ट्रैक इस केस में वीडियो की पुष्टि नहीं करता कि वीडियो सदर अस्पताल छपरा का ही है या किसी दूसरे अस्पताल का।

मेडिकल सर्टिफिकेट के लिए आने की कही जा रही बात: कहा जा रहा है कि कुछ युवक नौकरी के मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने के लिए आए हुए थे, लेकिन होपिस्टाल में दिख रही कुव्यवस्था का वीडियो बनाने लग गए। यह स्वास्थ्यकर्मियों एवं नर्सों को नागवार गुजरा। घटना स्थल पर दो युवक को पकड़ लिया और एक कक्ष में बंद कर उनकी पिटाई कर दी गई।

वीडियो मिलने पर जांच की जाएगी: इस संबंध में पूछे जाने पर सिविल सर्जन डा. सागर दुलाल सिन्हा ने बताया है कि घटना की जानकारी मीडिया कर्मियों से मिल पाई, लेकिन वीडियो मेरे पास नहीं आया है। वीडियो मिलने पर जांच की जाने वाली है। उन्होने बोला है कि अभी तक प्राप्त सूचना के मुताबिक युवक नर्स रूम में घुस कर वहां बैठी नर्स का वीडियो बना रहे थे। युवक द्वारा क्षमा मांगने पर उन्हें छोड़ दिया गया। इस मामले में किसी पक्ष ने भगवानबाजार थाना पुलिस से शिकायत अब तक नहीं की है।

 

अपनी हवस बुझाने के लिए ‘अमर’ बन गया मोहम्मद अकरम

अदनान ने साथियों संग मिल नितेश को उतारा मौत के घाट, कहा- RSS से जुड़ने पर...

9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -