दो सगे भाइयों को एक ही युवती से हुआ प्यार, तीनों घर छोड़कर हुए फरार
दो सगे भाइयों को एक ही युवती से हुआ प्यार, तीनों घर छोड़कर हुए फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंका देने वाली प्रेम कहानी को लेकर जमकर चर्चा चल रही है। दरअसल, यहां 25 वर्षीय युवती को दो सगे भाइयों से प्यार हो गया। इसके बाद तीनों एकसाथ घर छोड़कर फरार हो गए। युवती के पिता ने थाने में शिकायत देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। यह पूरा मामला बरेली के शेरगढ़ थाना का है। पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर दी है। 

वहीं, स्थानीय लोग चर्चा कर रहे हैं कि युवती दोनों भाइयों को जान से ज्यादा प्यार करती थी। जब इस बात की भनक घर के बड़े बुजुर्गों को लगी तो घर पर हंगामा शुरू हो गया। तीनों को जमकर डांटा गया और इस मामले को रफा-दफा कराया गया। मगर, तीनों का प्यार इतना परवान चढ़ कि तीनों मौका देखकर घर से फरार हो गए। युवती के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और तीनों को ढूंढने की कवायद शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों भाई, युवती को अपने मामा के यहां लेकर गए हैं। इसके बाद दोनों परिवारों में जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। फिर पुलिस ने युवकों के मामा के खिलाफ भी थाने में केस दर्ज करा दिया। फिलहाल तीनों प्रेमी कहां है, पुलिस इसका पता नहीं लगा सकी है। 

थानाध्‍यक्ष विक्रम सिंह ने इस मामले के बारे में बताया है कि युवती के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर तीनों की खोजबीन की जा रही है। उन्हें जगह- जगह तलाश किया जा रहा है। जल्द ही दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारी भी लगातार इस पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं कि कहीं आन-बान-शान की वजह से परिजन को बड़ा गलत कदम ना उठा लें। इसलिए पुलिस अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

ब्लूटूथ लगाया, ऊपर 'हिजाब' पहना और देने लगीं परीक्षा, जब रोका तो बना दिया मजहबी मुद्दा

खड़गे या थरूर, कौन होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष ? मतदान आज

Honda City ने एक्टिवा को मारी ऐसी टक्कर कि, कई फीट ऊपर उछले तीन लोग, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -