झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी कर भाग रहे शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी कर भाग रहे शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

रांची: झारखंड के दुमका में एक बार फिर से मॉब लिंचिंग का मामला प्रकाश में आया है। तालझारी थानाक्षेत्र में भीड़ के हत्थे चढ़े चोर को इस कदर पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। जानकारी के अनुसार, कपरजोड़ा गांव में सोमवार अल सुबह ग्रामीणों ने चोरी करके भाग रहे 40 वर्षीय  सुरेश यादव को पकड़ लिया। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। सुरेश को इतना पीटा गया कि उसने दम तोड़ दिया।

मृतक सुरेश के बेटे संदीप यादव ने जानकारी दी है कि मेरे पिता को आज सुबह तीन बजे किसी अनजान नंबर से बार-बार फोन आ रहा था। कॉल आने के बाद वह घर से बाहर चले गए। लगभग 3 घंटे बाद हमें ग्रामीणों ने पिता की हत्या की खबर दी।  वहीं, कपरजोड़ा की ग्रामीण महिला पूर्णिमा कुमारी का कहना है कि अल सुबह सुरेश यादव कहीं से चोरी करके उनके घर आया था। जैसे ही हमने दरवाजा खोला तो वह जबरन घर में घुस आया। तब मैंने शोर मचाना शुरू किया तो उसने मेरा मेरे मुंह पर हाथ रखकर शोर न मचाने के लिए कहा। मगर, मैंने फिर भी शोर मचाया। इसी बीच बाहर से कुछ ग्रामीण भी वहां आ गए। उन्होंने सुरेश को पकड़ा और बाहर ले गए। वहां उसे पेड़ से बांध दिया गया। फिर भीड़ ने उसे बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी जान चली गई।

वहीं, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी जरमुंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोरीघाघर गांव में लोगों ने चोरी करते पकड़े गए 49 साल के भोला हाजरा को लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला था।

अपनी हवस बुझाने के लिए ‘अमर’ बन गया मोहम्मद अकरम

अदनान ने साथियों संग मिल नितेश को उतारा मौत के घाट, कहा- RSS से जुड़ने पर...

9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -