मस्जिद में घुसकर मौलवी ताहिर की पीट-पीटकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
मस्जिद में घुसकर मौलवी ताहिर की पीट-पीटकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक मस्जिद के 30 वर्षीय मौलवी को तीन नकाबपोश लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और अधिकारी अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए काम कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार सुबह करीब 2 बजे हुई जब संदिग्धों ने कथित तौर पर रामगंज पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में कंचन नगर स्थित मस्जिद में प्रवेश किया और मौलवी मोहम्मद ताहिर पर लाठियों से हमला किया। ताहिर की घटनास्थल पर ही दुखद मृत्यु हो गई। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त मस्जिद के अंदर छह बच्चे मौजूद थे। कथित तौर पर तीनों ने बच्चों को घटना का खुलासा न करने की धमकी दी और उन्हें किसी को सूचित करने या मदद मांगने से रोकने के लिए उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के भाग जाने के बाद बच्चे मस्जिद से बाहर निकले और दूसरों को घटना की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, ताहिर मस्जिद में बच्चों को पढ़ाने के लिए जाना जाता था। रामगंज के थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश से अजमेर पहुंचने पर ताहिर का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। SHO ने आगे कहा कि इस मामले पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने कहा कि इस सिलसिले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। आगे की जांच चल रही है।

16 वर्षीय दलित नाबालिग को उठा ले गया 'नाई हारून', बंधक बनाकर रात भर किया बलात्कार और फिर...

नाजियों के नक़्शे कदम पर पीएम मोदी, कांग्रेस ने लगाया आरोप

93 दिन पहले रेलकर्मी ने कर ली थी ‘मौत की तैयारी’, शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -