अपनी हवस बुझाने के लिए ‘अमर’ बन गया मोहम्मद अकरम
अपनी हवस बुझाने के लिए ‘अमर’ बन गया मोहम्मद अकरम
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लव जिहाद का एक केस सुनने के लिए मिला है। मोहम्मद अकरम पर अमर कुशवाहा बनकर हिंदू महिला से दुष्कर्म और धर्मांतरण के लिए दबाव डालने का इल्जाम लगाया है। भोपाल पुलिस ने इस बारें में कहा है कि अकरम की तलाश की जाने लगी है।

पीड़िता शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। अकरम ने अमर नाम से सोशल मीडिया प्रोफाइल बना रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता का पति दूसरे प्रदेश में नौकरी कर रहा था। आरोपित से उसकी जान-पहचान एक फोन कॉल के माध्यम से हुई। तकरीबन 2 माह पहले घर की रंगाई-पुताई का काम करने वाले को कॉल करते हुए गलती से पीड़िता का फोन अकरम को लगा लिया। उस वक़्त महिला ने कॉल काट दी। लेकिन जिसके उपरांत अकरम खुद को अमर कुशवाहा बताते हुए मैसेज और कॉल करने लग गया।

पीड़िता का यह भी इल्जाम है कि अकरम ने उसे विश्वास में लेने के लिए अपनी तिलक लगाई तस्वीर भी भेजी। कुछ दिनों के उपरांत दोनों में वार्तालाप होने लगी। इस दौरान अकरम ने रविवार (16 अक्टूबर 2022) को भोपाल के MP नगर के एक होटल में पीड़िता को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इल्जाम है कि इस बीच अकरम ने पीड़िता से इस्लाम कबूलने के लिए बोला। उस पर पीड़िता पर नमाज पढ़ने का दबाव बनाने का भी इल्जाम है। महिला का इल्जाम है कि होटल में ही उसे अमर के अकरम होने की जानकारी हो गई।

 

अकरम के चंगुल से निकलकर पीड़िता MP नगर पुलिस स्टेशन पहुँची। यहाँ उसने अकरम के विरुद्ध शिकायत दर्ज भी कराई जा चुकी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अकरम के विरुद्ध IPC की धारा 376, 354 और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। घटना के उपरांत से अकरम भाग निकला।

अदनान ने साथियों संग मिल नितेश को उतारा मौत के घाट, कहा- RSS से जुड़ने पर...

9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

लखनऊ: जानकी मंदिर आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 दरिंदे फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -