16 वर्षीय दलित नाबालिग को उठा ले गया 'नाई हारून', बंधक बनाकर रात भर किया बलात्कार और फिर...
16 वर्षीय दलित नाबालिग को उठा ले गया 'नाई हारून', बंधक बनाकर रात भर किया बलात्कार और फिर...
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक दलित नाबालिग को मुस्लिम युवक ने बंधक बना कर रात पर बलात्कार किया। नाबालिग के विरोध करने पर उसे गाँव के बाहर छोड़ कर भाग गया। पीड़िता के पिता ने पुलिस के पास इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अपराधी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के मूडा ग़ालिब गाँव की रहने वाली एक 16 वर्षीय दलित नाबालिग शनिवार (27 अप्रैल, 2024) की रात को खेतों की ओर गई हुई थी। इसी के चलते पास के ही गाँव छेड़िपुर का निवासी हारून यहाँ मोटरसाइकिल से आया तथा नाबालिग को अपने साथ जोर जबरदस्ती से ले गया। हारून यहीं पास में नाई की दुकान करता है। हारून ने इसके पश्चात् शनिवार की रात भर दलित नाबालिग के साथ बलात्कार किया तथा धमकी दी। जब बालिका ने इसका विरोध किया तो वह उसे प्रातः गाँव के बाहर छोड़ गया। नाबालिग ने अपने घर आकर पूरी बात बताई, जिसके पश्चात् उसके पिता ने कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाई।

इस सिलसिले में पीड़ित नाबालिग के पिता ने मोहम्मदी कोतवाली में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने इस घटना की तहकीकात के पश्चात् हारून को गिरफ्तार कर लिया। हारून के खिलाफ दुष्कर्म एवं POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस विषय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह ने बताया है कि मामले की जानकारी के पश्चात् FIR दर्ज करके तुरंत कार्रवाई करके युवक हारून को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया था। मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है। दलित नाबालिग के बलात्कार के आरोपी के मुस्लिम होने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति भी बनी हुई थी। हालाँकि, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करके इस पर नियंत्रण पा लिया गया है तथा किसी भी तरह की अशांति नहीं हुई है। पुलिस अब हारून को अदालत में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मुस्लिम परिवार में लिया जन्म, लेकिन नहीं मानती इस्लाम और नहीं चाहिए शरिया कानून..! सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

MP में BJP नेता पर चाकुओं से हमला, कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल

खेत में मिले प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -