खेत में मिले प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में मची सनसनी

खेत में मिले प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में मची सनसनी
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ अमोला थाना इलाके के नारही गांव के खेत में बने गड्डे में एक प्रेमी जोड़े की लाश मिली हैं। दोनों की मौत कनपटी पर गोली लगने हुई है। दोनों की लाशें आज प्रातः गांव के लोगों द्वारा गड्डे में पड़ी देखी गई थीं। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस को तहकीकात के चलते एक 315 बोर का कट्टा और दो खाली कारतूस प्राप्त हुए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कई घंटे पश्चात् मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम की तहकीकात के बाद दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के अनुसार, आज प्रातः नारही गांव के रहने वाले 22 वर्ष के रोहित शर्मा और इसी गांव की रहने वाली आदिवासी लड़की मुस्कान के बीच प्रेम प्रसंग की बात निकलकर सामने आई है। दोनों के शव गांव से आधा किलोमीटर पन्ना लाल जाटव के खेत में बने गड्डे में पड़ा हुए मिले। दोनों के कनपटी पर गोली लगी थी। दोनों के शव सड़ने लगे थे। कहा जा रहा है कि यह घटना रात 12 बजे से पहले घटित हुई होगी। दोनों के शव के पास कट्टा एवं खाली कारतूस पड़े हुए मिले। प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि रोहित ने पहले मुस्कान का गोली मारकर क़त्ल किया फिर स्वयं अपनी कनपटी पर कट्टे से गोली मारकर खुदखुशी कर ली। हालांकि, रोहित ने यह कदम किन वजहों के चलते उठाया इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है।

रोहित शनिवार की शाम 4 बजे अपने घर से नहाकर निकला था। वहीं मुस्कान भी अपने घर से लापता थी। बताया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भनक रोहित के घरवालों को लग चुकी थी। मगर उन्होंने एक साथ क्यों खुदखुशी की इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। बता दें कि, दोनों के शव के पास पुलिस को सिंदूर की एक डिब्बी भी मिली है। दोनों के बीच आगे की क्या योजना होने वाली थी तथा इस योजना के बीच प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और इसके बाद स्वयं को क्यों गोली मार दी, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

आंध्र प्रदेश में दुखद हादसा, लॉरी और ऑटो में भीषण टक्कर, 4 की मौत; 4 घायल

जानलेवा केमिकल लेकर घूम रहे नक्सली, चुभाते ही पड़ जाता है दिल का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -